2024 में लड़कियां पीछे से क्यों नही देती है – 5 मुख्य कारण

लड़कियां पीछे से क्यों नही देती है : शारीरिक संबंध बनाने का एक प्राकृतिक तरीका होता है। मुख्य रूप से शारीरिक संबंध बनाने का सही तरीका है कि आगे से किया जाए। लेकिन कभी कभी लड़कों का मन अपने पार्टनर के साथ पीछे से करने का करता है। लेकिन अधिकतर मामलों में लड़कियां पीछे से करने के लिए मना कर देती है। ऐसे में लकड़ों के मन में यह सवाल आता है कि आखिर लकड़ियां पीछे से क्यों नही देती है?

यदि आपके मन में भी यह सवाल घूम रहा है कि लकड़ियां पीछे से क्यों नही देती है लड़कियों के पीछे करने से क्या होता है, पीछे करने के नुकसान क्या है तो आपको आज का यह लेख आखिर तक जरूर पढ़ना चाहिए। मुख्य रूप से कहा जाए तो लड़कियां पीछे से इसलिए नहीं देती है क्योंकि पीछे से करने पर लड़कियों को काफी ज्यादा दर्द होता है। 

इसके अलावा भी अन्य कई सारे कारण है जिनकी वजह से लड़कियों का मन पीछे से करने का नही करता है। वही यदि आप अपनी फीमेल पार्टनर के साथ पीछे से करना चाहते हो तो पहले आपकी पार्टनर की तरफ से पूरी सहमति होनी चाहिए। यदि दोनों इस बात को लेकर सहमत होंगे तभी करना चाहिए। लेकिन अगर पार्टनर इसके लिए तैयार न हो तो आगे से करना बेहतर है। 

लड़कियां पीछे से क्यों नही देती है – 5 मुख्य कारण

आजकल के लड़के इंटरनेट पर मौजूद शारीरिक संबंध से जुड़ी हुई विडियो और फोटो को देखकर अपनी पार्टनर के साथ अलग अलग तरह के पोजिशन में शारीरिक संबंध बनाने की इच्छा जाहिर करते है। बहुत से लड़के तो अपनी पार्टनर की पीछे से लेना चाहते हैं।

लेकिन उनकी पार्टनर मना कर देती है क्योंकि पीछे से देने में लड़कियों को बहुत सी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। अतः आज हम यही जानने वाले है कि लकड़ियां पीछे से क्यों नही देती? यहां नीचे आपको 5 मुख्य कारण बताए गए है जिनके चलते लड़कियां पीछे से नही देती है।

1. असहनीय दर्द होना

लकड़ियां पीछे से क्यों नही देती है इसका पहला और सबसे बड़ा कारण है यह है कि लकड़ियां जब पीछे से देती है तो उनको तेज और असहनीय दर्द होता है और इसी वजह से लड़कियां पीछे से देने के लिए सहमत नही होती है। इसके अलावा पीछे की त्वचा बहुत ज्यादा टाइट, सकरा और सख्त होती है।

अतः पीछे से करने पर त्वचा में रगड़ के साथ तेज दर्द भी होता है। यहां तक की लुब्रिकेंट लगाने के बाद भी पीछे की त्वचा छिल जाती है। वैसे भी पीछे से करने पर उतना ज्यादा मजा नही है जितना कि आगे से करने में आता है। इसलिए आगे से करना सबसे अच्छा विकल्प है।

आपको यह भी समझना चाहिए कि पीछे से करना शारीरिक संबंध बनाने का प्राकृतिक तरीका नही है। इसलिए यदि आपका मन पीछे से लेने का करता भी है तो सबसे पहले अपनी फीमेल पार्टनर के साथ खुलकर इस बारे में बात करें। यदि आपकी पार्टनर सहमत हो जाए तभी पीछे से करे।

पर अगर आपकी पार्टनर पीछे से देने के लिए मना करती है तो आप बिलकुल भी जोर जबरदस्ती न करें। इससे आपकी पार्टनर के सामने आपकी छवि भी खराब हो जायेगी। साथ ही अगर आप पीछे से करोगे तो आपको तो कुछ नही होगा लेकिन आपकी पार्टनर को असहनीय दर्द सहना होगा।

2. गुदा संबंधित रोग

लकड़ियां पीछे से देने के लिए इसलिए भी मना करती है क्योंकि वह जानती है कि पीछे से देने पर उनको गुदा संबंधित रोग हो सकते है। दरअसल पीछे की त्वचा काफी ज्यादा कठोर होती है जिस वजह से पीछे से करने पर त्वचा में रगड़ होती है।

रगड़ होने की वजह से पीछे की त्वचा छिल सकती है और इससे मल त्याग करने में, उठने बैठने में या फिर चलने में लड़कियों को दिक्कत का सामना करना पड़ता है। साथ ही कई सारी गंभीर बीमारियां होने का खतरा भी बना रहता है।

3. मजा नही आता है

लड़कियां पीछे से देने में इसलिए भी मना करती है क्योंकि पीछे से करने में लड़कियां संतुष्ट नहीं होती है। शारीरिक संबंध बनाने का प्राकृतिक तरीका है कि आगे से शारीरिक संबंध बनाया जाए। जबकि पीछे से करने में वह चरमसुख नही मिल पाता है जो आगे से करने पर मिलता है। 

आगे से करने पर लड़कियां जल्दी और अच्छे से संतुष्ट होती है और वह खुश रहती है। लेकिन अगर आप अपनी पार्टनर की पीछे से लोगे तो न ही उसे मज़ा आएगा और न ही उसे खुशी मिलेगी। इस चक्कर में आप भी खुश नहीं रह पाओगे। इसलिए अपनी पार्टनर को पीछे से देने के लिए मजबूर न करें।

4. संतान प्राप्ति नहीं होती

यदि आप संतान प्राप्ति के लिए शारीरिक संबंध बनाना चाहते हो तो इसके लिए आपको आगे से ही संबंध बनाना चाहिए। क्योंकि पीछे से करने पर संतान की प्राप्ति नहीं होती है। यह बात महिलाओं को अच्छे से पता होती है जिस वजह से वह पीछे से देने के लिए सख्त मना करती है। 

पुरुष तो मजे लेने के चक्कर में अपनी पार्टनर की पीछे से ले लेते है लेकिन इससे महिलाओं को बहुत सी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। इसलिए हमेशा आपको अपनी पार्टनर की आगे से ही लेना चाहिए। इससे दोनों को मजा भी आयेगा और किसी भी प्रकार की सामान्य का सामना दोनों को नही करना पड़ेगा।

5. खुलकर बात न होना

किसी तरह से अगर आप अपनी पार्टनर की पीछे से ले भी लेते हो तो आपकी पार्टनर आपके साथ खुलकर कोई बात शेयर नहीं कर पाती है बल्कि अपने दिल में अपने बातों को दबा लेती है। लेकिन अगर आप सामने से अपने पार्टनर के साथ संभोग करते हो एक दूसरे के मन में क्या चल रहा है यह आसानी से जान सकते हो। 

अतः इन सब कारणों की वजह से लड़कियां पीछे से देने के लिए मना करती है। लकड़ियां भी अपने पार्टनर से यह चाहती है कि वह भी संभोग का खुलकर आनंद उठा सके। लेकिन इन कारणों के चलते लकड़ियां पीछे से देने के लिए कतराती है और आगे से भी करने का मन नहीं करता है। इसलिए आगे से करो और मजे लो।

लड़कियों के पीछे करने के नुकसान 

शारीरिक संबंध बनाने का प्राकृतिक तरीका है आगे से संभोग करना लेकिन कई सारे लड़कों का मन होता है लकड़ियों की पीछे से लेने का जो कि सही तरीका नही है। पीछे से करने पर लकड़ियों को कई प्रकार की शारीरिक समस्याओं का सामना करना पड़ता है। 

यहां नीचे हमने बताया भी है कि लड़कियों के पीछे से करने का क्या क्या नुकसान हो सकता है।

  • लकड़ियों के पीछे से करने पर उनको असहनीय दर्द होता है
  • यदि लड़कियां पीछे से लेने देती है तो उनको गुदा रोग भी हो सकता है
  • अधिकतर लड़कियां पीछे से करने में शर्म महसूस करती है 
  • यदि आपको संतान चाहिए तो इसके लिए आगे से संभोग करना चाहिए न कि पीछे से 
  • पीछे से संबंध बनाने में लड़कों की छवि लकड़ियों के सामने अच्छी नही रहती है
  • यदि आप लड़कियों के पीछे से करते हो तो आपके मन मे नकारात्मक विचार आते है और आत्मविश्वास में भी कमी आने लगती है
  • अपने पार्टनर की मन की बात को जानने के लिए आपको सामने से संभोग करना चाहिए 


लड़कियां पीछे से क्यों नही देती है – निष्कर्ष

आज के इस लेख के माध्यम से हमने आपको विस्तार से बताया है कि आखिर लड़कियां पीछे से क्यों नही देती है और लड़कियों के पीछे करने से क्या होता है? बात सिर्फ इतनी है कि लड़कियों के पीछे से करने से उनको असहनीय दर्द होता है जिस वजह से वह पीछे से करने नही देती है। अतः आज के इस लेख में बस इतना ही। फिर मिलेंगे एक और लेख के साथ।